हर‍ियाणा कर्मचारी चयन आयोग ने रद्द की अस‍िस्‍टेंट लाइनमैन की परीक्षा, नई तारीख का ऐलान जल्द

दैनिक भास्कर

Mar 17, 2020, 12:40 PM IST

एजुकेशन डेस्क. लगातार बढ़ रहे कोरोना के मामलों का असर अब पूरे देश में देखने को मिल रहा है। संक्रमण से सुरक्षा के मद्देनजर अभी तक लगभग सभी राज्यों के स्कूल- कॉलेज बंद किए जा चुके हैं। साथ ही कई यूनिवर्सिटीज ने अपनी यूजी-पीजी की परीक्षाएं भी रद्द कर दी हैं। इतना ही नहीं संक्रमण के चलते कई प्रतियोगी परीक्षाएं भी रद्द हो गई हैं। इसी बीच अब हर‍ियाणा कर्मचारी चयन आयोग (एचएसएससी) ने भी अस‍िस्‍टेंट लाइनमैन के पदों के ल‍िये होने वाली भर्ती परीक्षा को स्थगित कर द‍िया है।

दूसरी शिफ्ट की परीक्षाएं रद्द
इस बारे में आयोग के सच‍िव ने प्रेस रिलीज में बताया कि कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों और प्रशासनिक कारणों के चलते 15 और 18  मार्च को होने वाली दूसरी शिफ्ट की परीक्षाएं रद्द कर दी गई हैं। साथ ही आयोग मे उम्मीदवार को इस संबंध में अन्य जानकारी और अपडेट्स के लिए ऑफिशियल वेबसाइट पर विजिट करते रहने की सलाह की है। 

15 राज्यों में पहुंचा कोरोना
देश में हर द‍िन कोरोना वायरस के पॉजिटिव मामले बढ़ रहे हैं। देश के 15 राज्य अब कोरोनावायरस की चपेट में आ चुके हैं। ‌अभी तक कोरोना के कुल 127 मामले सामने आए हैं। इसके चलते कई राज्यों ने स्कूल शिक्षण संस्थान बंद करने का फैसला लिया है। साथ ही कई यूनिवर्सिटी ने यूजी-पीजी की परीक्षाएं भी रद्द कर दी हैं। जिसके बाद अब एचएसएससी की परीक्षा भी रद्द कर दी गई है। परीक्षा की नई तारीख का ऐलान जल्‍द किया जाएगा।
 

Leave a Comment

Your email address will not be published.

Scroll to Top